मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो
The only thing I really wish to do with my life is to inspire someone. I want to touch someone’s life so much that they can genuinely say that if they have never met me then they wouldn’t be the person they are today. I want to save someone; save them from this cold, dark and lonely world. I wish to be someone’s hero, someone that people look up to. I only wish to make a change, even if it’s a small one. I just want to do more than exist.

रविवार, 5 दिसंबर 2010

लहरों से खेलता हुआ , लहरा के पी गया !

लहरों से  खेलता  हुआ , लहरा  के  पी  गया !
साकी की हर निगाह पे ,बल खा के पी गया !!
मैंने तो  छोड़ दी  थी , पर रोने लगी शराब !
मैं उसके आंसुओं पे तरस खा के पी गया !!
___________***__________________


मंदिर और मस्जिद का झगडा यूँ मिटाया जाय !
दोनों  के  बीच  एक  मैखाना  बनाया  जाय !!
______________***________________


ये हमने आज से तय कर लिया , कि हम तुझको !
करेंगे   याद   कि   जब   तक   भूला   नहीं   देंगे !
शराब  पीके  बड़े  तजुर्बे  हुए  हैं  हमें !
शरीफ लोगों को हम मशवरा नहीं देंगे ! 
_____________***_________________


बात  साकी की ना  टाली   जाएगी !
करके   तौबा  तोड़  डाली   जाएगी !
____________***________________


कभी कहा न किसी से  तेरे  अफसाने  को ,
न  जाने कैसे खबर  हो  गयी  ज़माने  को ,
दुआ बहार कि मांगी तो इतने फूल खिले ,
कहीं जगह न मिली  मेरे  आशियाने  को  !
______________***__________________


भूल   शायद  बहुत  बड़ी  कर  ली  !
हमने  दुनिया  से  दोस्ती  कर  ली  !
______________***_________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें